इस तारीख को निकलेगा मैट्रिक एंव इंटर का रिजल्ट||Matriculation and Inter result will be out on this date

दोस्तों बिहार बोर्ड मैट्रिक एंड इंटरमीडिएट का परीक्षा खत्म हो गया और दोस्तों इसका रिजल्ट भी जल्द ही निकलने वाला है। दोस्तों आज हम इस खबर में इसी टॉपिक पर चर्चा करेंगे। बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटरमीडिएट की रिजल्ट कब निकलेंगे-

TARGET-BOARD-CLICK-HERE

Join For the Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दोस्तों अगर आप भी बिहार बोर्ड मैट्रिक एंव इंटरमीडिएट की परीक्षा 2022 में दिए हैं तो आपको जानना जरूरी है कि आपका रिजल्ट कब निकलेगा।

दोस्तों आपको बता दें की आपके परीक्षा की कॉपी चेक करना प्रारंभ हो गया है। दोस्तों आपका कॉपी चेक 26 जनवरी से प्रारम्भ हो गया है और दोस्तों बिहार बोर्ड को बहुत सारे परीक्षार्थियों का कॉपी चेक करना होता है। इसीलिए दोस्तों बिहार बोर्ड मैट्रिक एंड इंटरमीडिएट के रिजल्ट निकालने में एक महीना या उससे अधिक वक्त तो लग ही जाता है लेकिन दोस्तों इस बार कम ही समय में रिजल्ट को निकाल दिया जाएगा।

तो दोस्तों अगर आप अभी बिहार बोर्ड मैट्रिक या इंटरमीडिएट की परीक्षा 2022 में दिए हैं तो आपको बता दें की 2022 का रिजल्ट काफी बेहतर होने जा रहा है। 2022 में लगभग 85% रिजल्ट निकलेगा मेरा कहने का मतलब है कि 85% परीक्षार्थियों को उत्तीर्ण किया जाएगा और दोस्तों यही 85% में लगभग 45 परसेंट विद्यार्थियों का 400 से अधिक अंक रहेगा।

मैट्रिक रिजल्ट 2022 

दोस्तों आप लोगों का परीक्षा खत्म होने के बाद आप लोगों को बेचैनी हो रही होगी कि रिजल्ट कब निकलेगा और कैसा रिजल्ट होगा हमारा तो दोस्तों अगर आप भी बिहार बोर्ड मैट्रिक हैं इंटरमीडिएट की परीक्षा 2022 में दिए हैं तो आप का रिजल्ट कब निकलेगा जानना बहुत जरूरी है तो दोस्तों अगर आप अभी जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि बिहार बोर्ड मैट्रिक एंड इंटरमीडिएट की परीक्षा 28 मार्च से लेकर अप्रैल के प्रथम सप्ताह में आप का मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा

इंटर रिजल्ट 2022

और दोस्तों मैट्रिक का रिजल्ट जारी करने के 15 दिन बाद इंटरमीडिएट का रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा

दोस्तों आप कमेंट में जरूर बताएं कि आपको यह जानकारी कितना सहायक रहा है अगर थोड़ा सा भी इस खबर में आपको जानकारी मिली है तो इस वेबसाइट के बारे में अपने दोस्तों को जरूर बताएं क्योंकि दोस्तों इस वेबसाइट पर बिहार बोर्ड से संबंधित जानकारियां अपडेट होती रहती हैं।

Leave a Comment

720 Px X 90Px